हरियाणा के पूर्व CM के नाति के गले पर अड़ाया चाकू, पैसे न देने पर की मारपीट

1/11/2019 1:24:49 PM

भोपाल: प्रदेश की राजधानी भोपाल में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और एमपी के गवर्नर रहे भगवत दयाल शर्मा के नाती चंदन इंदौरिया के साथ मारपीट की गई। काजी कैंप के पास रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने कुछ बदमाशों ने उनकी कार को हाथ देकर रोका और फिर वे चंदन के साथ गुंडागर्दी करने लगे। बदमाशों ने कार में तोड़-फोड़ भी की। सूत्रों से पता चला है कि वे चंदन से पैसे मांग रहे थे जिसके लिए चंदन ने इंकार कर दिया तो बदमाशों ने मारपीट कर दी। इसके बाद पास से गुजर रहे गौतम नगर के टीआई महेंद्र मिश्रा से उन्होंने मदद मांगी, जिसके बाद पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्त में ले लिया। 

टीआई महेंद्र मिश्रा ने बताया कि 'मुझे तो काजी कैंप में एक कार में तोड़फोड़ की सूचना मिली थी। मैं उस वक्त नारियलखेड़ा में राउंड पर था। जैसे ही यहां पहुंचा तो चंदन ने बताया कि बदमाश गलियों में भागे हैं। तब तक हनुमानगंज पुलिस भी वहां पहुंच गई थी। लोग दहशत में थे। मेरे साथ चल रहे स्टाफ ने तंग गलियों में घुसकर तीन में से दो बदमाशों को पकड़ लिया। घटनास्थल टीला जमालपुरा थाना क्षेत्र का था, इसलिए वहां के स्टाफ को सौंप दिया। पता चला था कि दोनों बदमाशों ने और भी कुछ लोगों से अड़ीबाजी की है, लेकिन कोई सामने नहीं आया।' 


जमालपुर पुलिस के मुताबिक 'आरोपियों में अम्मू (आमिर) और शहाब शामिल हैं। दोनों के खिलाफ मारपीट, गाली गलौच करना, नुकसान पहुंचाने, गुंडागर्दी करने संबंधित आठ मामलों में केस दर्ज कर लिया गया है। लेकिन उनके एक साथी की तलाश जारी है।' आपको बता दें कि चंदन इंदौरिया हरियाणा के प्रथम (पूर्व) मुख्यमंत्री भगवत दयाल शर्मा के नाति हैं। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar