female drug mafia के घर पर चला मामा का बुलडोजर, बिना परमिशन के बनाया था मकान, अपर आयुक्त ने क्यों दिए आगे कार्रवाई के संकेत

3/31/2022 3:15:19 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) के निर्देश पर मध्य प्रदेश में गुंडे माफिया के खिलाफ कार्रवाई का दौर शुरू हो चुका है। जिसके तहत इंदौर नगर निगम (Indore Municipal Corporation0 द्वारा गुरुवार से एंटी माफिया अभियान (Anti Mafia Campaign Madhya Pradesh) शुरू किया गया। जिसके पहले कड़ी में इंदौर के ग्वालटोली और विनोबा नगर में बुलडोजर चलाने की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। दरअसल एंटी माफिया अभियान के पहले चरण में मादक पदार्थ में शामिल आपराधिक पृष्ठभूमि के घरों को चिन्हित किया गया। जिसके बाद इंदौर के मकान नंबर 130 ग्वालटोली और दूसरे 550 विनोबा नगर में मकानों को  ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई। 

बिना परमिशन के मकान पर चला बुलडोजर

इस मामले में अपर आयुक्त संदीप सोनी ने बताया कि दोनों ही मकान पार्वतीबाई के नाम पर हैं। जबकि पार्वती बाई का परिवार नारकोटिक्स और कई केस में शामिल हैं। वहीं अपर आयुक्त ने बताया कि दोनों ही मकान बिना बिल्डिंग परमिशन के बनाए गए हैं। बिना परमिशन के मकान बनाना अवैध की श्रेणी में आता है। कार्रवाई से पहले दोनों मकानों को नोटिस जारी किया था और उसके बाद आज कार्रवाई की गई। फिलहाल दो मकान की लिस्ट निगम को मिली थी और उस पर कार्रवाई की गई है लेकिन जैसे ही और लिस्ट आएगी, आगे भी इसी प्रकार की कार्रवाई की जाएगी। एंटी माफिया अभियान (Anti Mafia Campaign Madhya Pradesh) कार्रवाई के दौरान किसी तरह का विवाद ना हो इसको लेकर पुलिस बल बड़ी संख्या में मौजूद रहा। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News