Video: तेज रफ्तार डंपर ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, मासूम की मौत, आधा दर्जन बच्चे घायल

1/12/2019 5:04:45 PM

भोपाल: जिले में आए दिन तेज रफ्तार रेत के डंपर लोगों की जान के दुश्मन बने हुए हैं। जिले के ग्रामीण क्षेत्र बैरसिया में शुक्रवार सुबह एक भीषण हादसे में ट्रक और स्कूल वैन की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। घटना के बाद में वैन पलट गई। जिससे एक मासूम के सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं गंभीर घायलों को उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वैन चालक सहित तीन बच्चों को मामूली चोटे आई हैं। डीआईजी भोपाल धर्मेंद्र चौधरी ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।



टीआई एसएन पांडे के अनुसार 7 वर्षिय शानू बाई पुत्री रामनारायण निवासी सरखंडी गांव बैरसिया पहली कक्षा की छात्रा थी। हादसे के समय मृतका श्यानू पीछे खिड़की के पास बैठी थी, ट्रक का भारी भरकम हिस्सा उसके सिर में लगने से बच्ची की खोपड़ी के परखच्चे उड़ गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 



मौके पर पहुंची बैरसिया थाना की पुलिस ने डंपर को पकड़ लिया है। हादसे से गुस्साए मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस के सामने ही डंपर पर धावा बोल डंपर में तोड़फोड़ की। पुलिस ने बमुश्किल डंपर के चालक को बचाया। उन्होंने आरोपी को हिरासत में लेकर डंपर को भी थाना में खड़ा कर दिया है।

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR