थप्पड़ मारा तो इंस्टा पर लिखा- कुत्ते की मौत मरेगा, गैंगवार में 1 की मौत, 26 आरोपियों में से 11 गिरफ्तार

8/30/2022 4:37:25 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): ‘एक दिन कुत्ता की मौत मर जाएगा’ ये पोस्ट सोशल मीडिया पर डालना इतना भारी पड़ गया है कि दो गुटों में हुई चाकूबाजी के चलते एक जहां युवक को मौत के घाट उतार दिया, वही दोनों पक्षों के 6 से भी अधिक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना तीन दिन पहले की है। पूरे  मामले में पुलिस ने दोनों गैंग के 26 लोगों को आरोपी बनाया था जिसमें  11 आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।  बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

PunjabKesari

मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के गड़बड़ी पुल के पास एबीसीडी मल्टी का है। जहां तीन दिन पहले एबीसीडी मल्टी महादेव नगर के रहने वाले दो गुटों के बीच बर्थडे पार्टी में हुए छोटे-मोटे विवाद  एक गैंग ने दूसरी गैंग के सदस्य को चांटा मर दिया था। उसके बाद दूसरी गैंग ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की एक दिन कुत्ते की मौत मरेगा। वर्चस्व की इस लड़ाई में दोनों गैंग ने एक दूसरे पर हथियारों से हमला कर दिया था जिसमें एक युवक राजा खाड़े की चाक़ू लगने से मौत हो गई थी और दोनों गैंग के 6 से भी ज्यादा लोग घायल हुए थे।

PunjabKesari

पूरे मामले में पुलिस ने 26 लोगों को आरोपी बनाया था जिसमें से 11 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिसमें दो आरोपी बालिग है बाकि सभी नाबालिग है। वही फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए भी पुलिस टीम उनके ठिकानों पर दबशि दे रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News