शादी समारोह में विवाद के बाद 10वीं के छात्र की हत्या

11/15/2021 5:23:43 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र में देर रात एक शादी समारोह में दसवीं के छात्र की कुछ लोगों ने मामूली विवाद के बाद चाकू मारकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी। इस हमले के दौरान उसका साथी भी घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया है। पूरे मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

PunjabKesari

इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र के ऋतुराज गार्डन में शादी समारोह में शामिल होने आये दसवीं के छात्र यश सोनकर की बदमाशों ने मामूली विवाद के बाद चाक़ू गोदकर हत्या कर दी। वही यश का एक साथी घायल है। घटना बालाजी मंदिर के पास ऋतुराज गार्डन की है। यहां रविवार देर रात 17 वर्षीय यश पुत्र प्रमोद सोनकर और उसके दोस्त नितिन पर चार से पांच लड़कों ने हमला कर दिया। हमले में यश को गंभीर चोट आई, उपचार के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस पूरे हत्याकांड में शनि, गोपी व अन्य साथियों के नाम सामने आए हैं। शादी नितीन सिलावट के बेटे की थी। फिलहाल पुलिस ने कुछ लड़कों को हिरासत में लिया है।

PunjabKesari

मृतक के परिजनों ने बताया कि यश अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। वह दसवीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था। उसके पिता मजदूरी का काम करते है। जबकि मां भी छोटा मोटा काम करती है। हत्या के बाद परिजनों ने ठाणे का घेराव किया और मांग की है कि कोई आरोपी बचना नहीं चाहिए और इन्साफ की गुहार पुलिस से लगाई है। फिलहाल ह्त्या की वजह अभी सामने नहीं आई आरोपियों के पकड़े जाने के बाद हत्या की वजह का खुलासा होगा। फिलहाल पुलिस आरओपीओयू की तालश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News