महाकाल की नगरी में महापाप ! 12 साल की बच्ची से रेप, खून से लथपथ सड़क पर घंटों मदद के लिए भटकी, कमलनाथ बोले- रूह कांप गई

9/27/2023 4:53:37 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में एक 12 साल की लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। खून से लथपथ बच्ची उज्जैन की गलियों में भटकती दिखी। वह मदद के लिए गुहार लगा रही थी उसके कपड़ों से खून टपक रहा था। महाकाल थाना पुलिस को बच्ची के कुछ फुटेज मिले हैं, जिनमें बच्ची सांवराखेड़ी कॉलोनी में अर्धनग्न हालत में मदद के लिए भीख मांगती नजर आ रही है लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आता। आखिरकार पुलिस ने बच्ची को चरक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मेडिकल जांच में बच्चे के साथ रेप की पुष्टि हुई है और बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान पाए गए हैं। बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। उसकी हालत में सुधार नहीं होने पर डॉक्टरों ने उसे इंदौर रेफर कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने कहा, "लगभग 12 साल की एक लड़की सोमवार को उज्जैन के महाकाल पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित एक सड़क पर खून से लथपथ पाई गई थी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी प्रारंभिक चिकित्सा जांच में पुष्टि हुई कि उसके साथ बलात्कार किया गया था।" उन्होंने कहा, "लड़की संभवतः उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। उसके पास न तो कोई पहचान पत्र है और न ही वह पुलिस को अपना नाम और पता ठीक से बता पा रही है।" उन्होंने बताया कि महाकाल थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच जारी है। वहीं बताया जा रहा है कि इंदौर में पुलिसवालों ने खून देकर बच्ची की मदद की है।



'रूह कांप गई'- पीसीसीचीफ कमलनाथ

दिल दहला देने वाली घटना सामने आने के बाद PCC चीफ कमलनाथ ने X पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा- उज्जैन में एक छोटी बच्ची के साथ अत्यंत क्रूरतापूर्ण दुराचार का मामला देखकर रूह कांप जाती है। 12 साल की बेटी के साथ जिस तरह का दुष्कृत्य हुआ और जिस तरह से वह अर्धनग्न अवस्था में शहर के कई इलाकों में भागती रही और फिर बेहोश होकर सड़क पर गिर गई, उससे मानवता शर्मसार हो जाती है. ऐसी जघन्य घटना प्रशासन और समाज के माथे पर कलंक है। मैं मुख्यमंत्री से जानना चाहता हूं कि क्या आप सिर्फ चुनाव ही लड़ते रहेंगे और झूठी घोषणाएं ही करते रहेंगे? 

उन्होंने आगे लिखा- क्या आप आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से बनी बेटियों की तस्वीरों से पूरे मध्य प्रदेश के होर्डिंग भर देंगे, लेकिन मासूम बेटियों की सुरक्षा पर कोई ध्यान नहीं देंगे? जिस बेटी के साथ यह दरिंदगी हुई क्या वह लाडली लक्ष्मी और लाडली बहना नहीं है? मुख्यमंत्री जी उज्जैन में पहले भी दो छोटी बच्चियों के साथ क्रूरतापूर्ण दुष्कृत्य हुआ था। प्रदेश में ऐसी क्रूर घटनाओं की पुरावृत्ति बताती है कि मध्य प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो चुका है। मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री के होते हुए भी मुख्यमंत्री विहीन हो चुका है। अपराधी निरंकुश है और जनता परेशान है। मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए और  पीड़िता को समुचित उपचार के साथ ही एक करोड रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की जाए।

meena

This news is Content Writer meena