14 साल के स्कूली छात्र को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कुचला, स्कूल से निकलते समय हुई मौत

12/23/2023 1:00:44 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में कक्षा नौवीं में पढ़ने वाले 14 साल के बच्चे की सड़क हादसे में मौत का मामला सामने आया है। जिसे राहगीर उठकर ऑटो/टैक्सी से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, मामला छतरपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम के सामने और शासकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल नंबर 2 का है जहां कक्षा 9 वीं में पढ़ने वाला छात्र मुकेश पटेल (मां- सविता और पिता- विनोद पटेल) जैसे ही अपने स्कूल (शासकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल नंबर 2, छतरपुर) से निकला जिसे सड़क पर जा रहे बिना नंबर के तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही तड़फ-तड़फ कर मौत हो गई। हादसे को देख वहां भीड़ लग गई और कोई उसकी मदद को नहीं आया तो कुछ जागरूक लोगों ने बच्चे को उठाया और बैटरी ऑटो से लेकर जिला अस्पताल लेकर आये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंचे ट्रैक्टर पर सवार मजदूरों से बात की तो वह कक्षा 12 वीं में पढ़ने वाले 17 साल के नाबालिग छात्र निकला जो ट्रैक्टर पर मजदूरी कर अपना भरण पोषण और पढ़ाई करते हैं। वहीं ट्रैक्टर चालक घटना के बाद मौके से भाग निकला था सिर्फ यही ट्रैक्टर पर बैठे रह गए।

meena

This news is Content Writer meena