रातभर ओवरलोड ट्रॉली के नीचे दबा रहा 14 साल का मासूम

7/16/2018 1:46:58 PM

छतरपुर : जिले में रेत के उत्खनन पर भले ही पाबंदी लगा दी गई हो, लेकिन खदानों पर रेत भरने के लिए वाहनों की आवाजाही जारी है। महाराजपुर अंचल से गुजरी उर्मिल नदी की रेत खदान से ओवरलोड रेत भरकर आ रहे एक ट्रैक्टर के पलट जाने से उसमें सवार एक परिवार के इकलौते बेटे की मौत हो गई। 14 वर्षीय बच्चा  ट्रैक्टर ट्राली के नीचे रात भर दबा रहा, ट्रैक्टर चालक और अन्य श्रमिक उसे तड़पता छोड़कर भाग खड़े हुए। इसके बाद बच्चे ने दम तोड़ दिया। सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरांत ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार नगर गढ़ीमलहरा से एक ट्रैक्टर रेत भरने के लिए कुछ मजदूरों को लेकर महाराजपुर अंचल से गुजरी उर्मिल नदी की खिरी रेत खदान पर गया था। रात करीब 11 बजे रेत भरकर यह ट्रैक्टर लौट रहा था कि खिरी घाट से लगभग एक किमी दूर चालक की लापरवाही से ट्रैक्टर पलट गया। वाहन में चार मजदूरों के साथ गढ़ीमलहरा के वार्ड क्रमांक-1 निवासी शिवचरन श्रीवास का 14 वर्षीय बेटा विकास भी था। ट्रैक्टर पलट जाने से विकास ट्राली के नीचे दब गया। यह हादसा देख ट्रैक्टर चालक और अन्य मजदूर उसे बचाने के बजाए मौके से भाग खड़े हुए।

पूरी रात ट्रैक्टर के नीचे दबने से बच्चे की मौत हो गई। सुबह जब राहगीरों ने ट्राली के नीचे मृत हालत में पड़े देखा, तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्राली को उठवाकर दबे शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

 

suman

This news is suman