MP में कुदरत के कहर से 16 लोगों की मौत, CM कमलनाथ ने PM मोदी पर साधा निशाना

4/17/2019 1:11:26 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में अचानक बदले मौसम से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। एक तरफ किसानों की खड़ी फसलें, मंडियों में पड़ा अनाज खराब हुआ है वहीं आकाशीय बिजली गिरने से अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है। मौसम की मार झेल रहे परिवारों के साथ जहां सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर संवेदना जाहिर की है। वहीं इस मामले में पीएम मोदी द्वारा मध्य प्रदेश को अनदेखा करने पर निशाना साधा है।




दरअसल, गुजरात में मौसम की वजह से हुई 9 लोगों के पीड़ित परिवारों को पीएम मोदी ने 2-2 लाख रुपए सहायता देने की घोषणा की है। लेकिन मध्यप्रदेश में लाखों किसानों की फसलें तबाह हो गई तथा आसमानी बिजली गिरने से 16 लोगों की मौत हो गई। जिनमें से इंदौर के एक ही परिवार के 3 लोग भी शामिल है। पीएम मोदी ने उन्हें अनदेखा किया है तथा कोई सहायता नहीं दी है।
 



सीएम कमलनाथ ने मोदी द्वारा प्रदेश के साथ हुए इस सौतेले व्यवहार के लिए ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है तथा कहा है कि आप देश के पीएम ना कि गुजरात के। एमपी में भी बेमौसम बारिश व तूफ़ान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है। लेकिन आपकी संवेदनाएं सिर्फ़ गुजरात तक सीमित क्यों ? भले यहां आपकी पार्टी की सरकार नहीं है लेकिन लोग यहां भी बस्ते है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR