कॉलेज में पढ़ने वाले 19 साल के छात्र ने लगाई फांसी, मोबाइल चलाना का था बेहद शौकीन

4/26/2022 6:11:15 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाले एक कॉलेज स्टूडेंट्स ने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। फिलहाल आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है।
पूरा मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के रूप नगर का है। 19 वर्षीय दिव्यांश यादव ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि दिव्यांश 1st ईयर का छात्र था और पापा से बोला था कि उसे कलेक्टर ऑफिस काम से जाना है और कॉलेज जाने के लिए सिटी बस का पास बनाना है। वह पलासिया के पास एक कॉलेज में पढ़ाई करता था।

PunjabKesari

मोबाइल चलाने का शौकीन था मृतक

पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि वह मोबाइल खूब चलाता था। सुबह साथ में खेलने वाले दोस्त घर पर आए और बोले कि दिव्यांश बाहर नहीं आया है। फिर उसके कमरे में आवाज लगाई नहीं उठा जब परिजनों ने झांककर देखा तो उसका शव फांसी पर लटका हुआ था। हालांकि अभी उसकी मौत का कारण पता नहीं चला है।

PunjabKesari

अज्ञात कारणों के चलते लगाई फांसी 

जांच अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि एरोड्रम थाना पुलिस ने बताया कि एक छात्र की फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। जिस पर मौके पर जाकर निरीक्षण किया है। परिजनों ने बताया है कि मृतक का मोबाइल नीचे गिरा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News