कॉलेज में पढ़ने वाले 19 साल के छात्र ने लगाई फांसी, मोबाइल चलाना का था बेहद शौकीन

4/26/2022 6:11:15 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाले एक कॉलेज स्टूडेंट्स ने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। फिलहाल आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है।
पूरा मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के रूप नगर का है। 19 वर्षीय दिव्यांश यादव ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि दिव्यांश 1st ईयर का छात्र था और पापा से बोला था कि उसे कलेक्टर ऑफिस काम से जाना है और कॉलेज जाने के लिए सिटी बस का पास बनाना है। वह पलासिया के पास एक कॉलेज में पढ़ाई करता था।

मोबाइल चलाने का शौकीन था मृतक

पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि वह मोबाइल खूब चलाता था। सुबह साथ में खेलने वाले दोस्त घर पर आए और बोले कि दिव्यांश बाहर नहीं आया है। फिर उसके कमरे में आवाज लगाई नहीं उठा जब परिजनों ने झांककर देखा तो उसका शव फांसी पर लटका हुआ था। हालांकि अभी उसकी मौत का कारण पता नहीं चला है।

अज्ञात कारणों के चलते लगाई फांसी 

जांच अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि एरोड्रम थाना पुलिस ने बताया कि एक छात्र की फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। जिस पर मौके पर जाकर निरीक्षण किया है। परिजनों ने बताया है कि मृतक का मोबाइल नीचे गिरा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh