19 साल के युवक ने लगाई फांसी, प्रेम प्रसंग का है मामला

6/10/2022 5:42:07 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): एक 19 साल के युवक ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है आत्महत्या के पीछे का कारण प्रेम प्रसंग है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए बेज दिया है। पीएम रिपोर्ट और मृतक के पास मिले मोबाइल फोन और परिजनों के बयान के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

प्रेम प्रसंग का है मामला

परिजन प्रेमकुमार कोटिया ने बताया कि परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के कुलकर्णी भट्टा का रहने वाले 19 वर्षीय प्रतीक कोटिया फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। जब परिजन शाम को घर लौटे तो देखा उनके बेटे का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था। जिसके बाद तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू की। मृतक के कान में हैंडफ्री भी लगी हुई थी। पुलिस ने घटनास्थल से मोबाइल फोन बरामद किया गया है। घटना की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है।

नौकरी ज्वाइन करने वाला था मृतक: परिजन

मृतक आज किसी इंटरव्यू देने के बाद अपने दोस्त के साथ मिली नौकरी पर आज ज्वाइन करने वाला था। लेकिन उससे पहले ही उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। फिलहाल पीएम रिपोर्ट और मृतक के मिले मोबाइल फोन की जांच के बाद पुलिस आगे की वैधानिक रूप से कार्रवाई करेगी।

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh