हिस्ट्रीशीटर अनिल दीक्षित के हत्यारों को संरक्षण देने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में हो सकता है खुलासा

7/21/2022 5:16:25 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुए हत्याकांड में इंदौर क्राइम ब्रांच ने आरोपियों को संरक्षण देने और इंदौर से भगाने में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस हत्याकांड के फरार आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है।



दरसअल, इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों अनिल दीक्षित नाम के हिस्ट्रीशीटर की चार से पांच लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वही इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने हत्या करने वाले आरोपियों पर पहले दस हजार का इनाम घोषित किया था जिसके बाद इनाम की राशि बढ़ाकर तीस हजार रुपये कर दी गई थी। वही इंदौर क्राइम ब्रांच ने हत्या करने वालों की मदद करने और आरोपियों को भगाने में मदद करने वाले बिट्टू गौड़ और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी बिट्टू गौड़ और उसके एक साथी से पुलिस हत्या करने वाले शानू सागर सहित अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

वही शानू सागर ने बिट्टू गौड़ की फेस बुक आईडी से अनिल दीक्षित की हत्या के मुख्य गवाह जितेन्द्र यादव को धमकी देने के मामले में और हत्या करने वाले आरोपियों की मदद करने में गिरफ्तार किया है।

meena

This news is Content Writer meena