MP के डिंडौरी जिले में आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत, एक घायल

5/12/2020 5:48:44 PM

डिंडौरी: मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले में थाना मुख्यालय करंजिया सहित बरनई में गिरी आकाशीय बिजली गिरी साथ ही जिले के ब्लॉक मुख्यालय करंजिया सहित आस पास के क्षेत्र में मंगलवार की दोपहर आंधी, तूफान के साथ झमाझम बारिश हुई। बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से दो अलग-अलग घटनाओं में 2 लोगों की जहां मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल हो गया।

आकाशीय बिजली गिरने का पहला मामला समीपस्थ ग्राम बरनई का है। बताया गया कि दोपहर लगभग 2 बजे आकाशीय बिजली की चपेट में हृदय सिंह मरावी पिता हीरा सिंह निवासी बरनई अपने छोटे भाई गोविंद सिंह के साथ आ गया।बताया गया कि हृदय सिंह अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था। रास्ते मे ही आकाशीय बिजली गिरने से ह्रदय सिंह की घटनास्थल पर जहां मौत हो गई वहीं छोटा भाई झुलस गया।

वहीं आकाशीय बिजली गिरने का दूसरा मामला करंजिया ब्लाक मुख्यालय के इंदिरा कालोनी में सामने आया।पुलिस ने बताया कि इंद्राकालोनी निवासी भारत सिंह मरावी पिता पठारी सिंह उम्र 35 वर्ष खाने की थाली रखने आंगन में गया और अचानक बिजली गिरने से वह चपेट में आ गया। घटनास्थल पर ही संबंधित की मौत हो गई।पुलिस ने दोनों मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh