इंदौर में 2 और COVID-19 संक्रमित मरीजों की मौत, शहर में अब तक 9 की मौत

4/5/2020 5:53:21 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरेना वायरस के संक्रमण से सबसे बुरी तरह प्रभावित इंदौर शहर में COVID-19 के संक्रमण से रविवार को दो और लोगों की जान चली गई। इस तरह इस घातक वायरस के संक्रमण से अब तक शहर में 9 लोगों की मौत हो चुकी है। प्रदेश में इंदौर सबसे बुरी तरह प्रभावित हुआ है। अब तक प्राप्‍त आंकड़ों के अनुसार, मिनी मुंबई के नाम से विख्‍यात इंदौर में अब तक कोरोना वायरस से 135 लोग संक्रमित हो चुके हैं।

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 182 हो गई है। इनमें से अब तक 11 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है। इंदौर में अब तक 9 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं मुरैना में अभी तक 12 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। वहीं उज्जैन में 7 पॉजिटिव केस में से 2 की मौत हो चुकी है। जबलपुर में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या 8 है। इसी तरह भोपाल में 15 कोरोना पीड़ित मरीज हैं। इसके अलावा ग्वालियर मेंं 2 और शिवपुरी में 2 पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जबकि खरगोन में 3 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से एक की मौत हो गई है। इसी तरह छिंदवाड़ा में भी 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में​ एक ने दम तोड़ दिया है। बड़वानी में 3 कोरोना पॉजिटिव केस हैं।

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले रविवार को बढ़कर 3,374 हो गए और मृतकों की संख्या 77 तक पहुंच गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक 3,030 लोग अब भी कोविड-19 से संक्रमित हैं, जबकि 266 लोग स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है तथा एक अन्य व्यक्ति दूसरे देश चला गया है। सुबह करीब नौ बजे तक अपडेट आंकड़ों में मंत्रालय ने दो और लोगों की मौत की जानकारी दी। एक मौत कर्नाटक और दूसरी मौत तमिलनाडु में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News