Video: भड़काऊ भाषण मामले में 2 संत गिरफ्तार,1 निर्दलीय प्रत्याशी नामजद

11/26/2018 7:07:13 PM

खंडवा: जिले में एक चुनावी सभा में आपत्ति जनक भाषण देने के मामले में दो संतो सहित एक हिंदूवादी नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ये तीनों लोग निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थन में सभा कर रहे थे। एफएससी टीम की शिकायत पर पुलिस ने तीन अलग-अलग थानों में अचार संहिता व धार्मिक भावनाए भड़काने का केस दर्ज किया हैं।



खंडवा के हिंदूवादी नेता अशोक पालीवाल व दो संत जितेंद्र महाराज और भावेशानन्द महाराज पर जावर और कोतवाली थाना में धार्मिक भावनाएं भडकाने का मामला दर्ज हुआ है इसी के चलते  इन तीनों को पुलिस ने गिरफ़्तार किया कोर्ट पेश किया हैं। हिन्दू नेता अशोक पालीवाल शहर में महादेवगढ़ मंदिर संगठन  के संरक्षक है। इन्होंने भाजपा के बागी नेता कौशल मेहरा को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा है। बता दें कि भाजपा के स्थानीय विधायक देवेंद्र वर्मा के रैवेये से नाराज होकर अपना निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारा है।



दूसरी तरफ हिंदूवादी नेता अशोक पालीवाल ने सारे आरोपों की नकारते हुए कहा है कि पुलिस ने सारे आरोप गलत हैं उन्होंने इसे साज़िस करार दिया। इस मामले में निर्दलीय प्रत्याशी को भी नामजद किया गया हैं चुनाव बाद उसकी भी गिरफ़्तारी की जा सकती है। 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR