बैतूल में आकाशीय बिजली का कहर, अलग अलग हादसों में 2 युवकों और एक बैल की हुई मौत

10/10/2022 7:28:52 PM

बैतूल(विनोद पातरिया): बैतूल के घोड़ाडोंगरी में तीन अलग अलग जगह पर आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों और एक बैल की मौत हो गई। पहला हादसा बंदीढाना में सोमवार दोपहर 1:30 बजे हुआ जहां आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई। वही एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को ग्रामीणों ने घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि जगदीश मर्सकोले और राकेश सलाम खेत में मक्का तोड़ रहे थे। इसी दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिरने से जगदीश की मौत हो गई। वही राकेश घायल हो गया। जिसका घोड़ाडोंगरी अस्पताल में उपचार चल रहा है। वही दूसरा हादसा सालीढाना गांव में हुआ जहां आकाशीय बिजली गिरने से एक बैल की मौत हो गई।

वहीं तीसरे हादसे में सोमवार दोपहर घोड़ाडोंगरी में रेलवे गेट के पास बकरी चराने गए व्यक्ति की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। घोड़ाडोंगरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बेहड़ीढाना निवासी फूलचंद तुमडाम रेलवे गेट के पास बकरी चराने गया था। दोपहर में आकाशीय बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई। शाम को बकरियां घर आ गई लेकिन फूलचंद घर नहीं पहुंचा जिस पर परिजनों से ढूंढने निकले। सोमवार शाम करीब 5 बजे रेलवे गेट के पास खेत मे उसका शव मिला। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस मर्ग कर मामले की जांच कर रही है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल भिजवाया जा रहा है।

meena

This news is Content Writer meena