20 हजार का इनामी भूमाफिया गिरफ्तार

6/24/2021 11:32:39 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में गृह निर्माण सहकारी संस्थाओं के माध्यम से करोड़ों रुपए की जमीन की अफरा-तफरी कर चुके कुख्यात भू माफिया दीपक मद्दा व उसके साले और मजदूर पंचायत गृह निर्माण सहकारी संस्था के उपाध्यक्ष रहे दीपेश बोरा, किशोर नचानि के बाद लंबे समय से फरार चल रहे ओम प्रकाश धनवानी जिस पर पुलिस ने 20 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। उसे पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार किया है। वही फरार चल रहे दीपक मद्दा की गिरफ्तारी के लिए एसपी आशुतोष बागरी ने एक एसआईटी टीम का गठन किया है।
दरअसल, कुछ दिनों पहले इंदौर की जिला प्रशासन ने 30 भूमाफियाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें अभी तक 24 भूमाफिया ओ को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसी कड़ी में इंदौर की खजराना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लंबे समय से फरार चल रहे 20 हजार के इनामी भूमाफ़िया ओम प्रकाश धनवानी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। वही फरार भूमाफिया ओमप्रकाश धनवानी ने हिंदुस्तान के पंजाब, राजस्थान के अलावा और भी कई जगह फरारी काटी वही एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि मजदूर पंचायत गृह निर्माण सहकारी संस्था की जमीन जो कि पुष्पविहार कॉलोनी को कुछ भूमाफियाओं द्वारा धोखाधड़ी कर बेच दिया था जिसमें पुलिस द्वारा लगातार भूमाफियाओं पर शिकंजा कसते हुए कुछ दिन पहले दीपेश बोरा, किशोर नचानी, को गिरफ्तार किया था।
वही जमीन की धोखाधड़ी का मास्टर माइंड दीपक मद्दा अभी भी फरार है जिसके लिए एसपी ने एक एसआईटी टीम का गठन किया है दीपक मद्दा,दीपेश बोरा, किशोर नाचानि और ओमप्रकाश धनवानी ने मिलकर मजदूर पंचायत संस्था के संचालक के साथ मिलकर करोड़ों रूपये की जमीन की हेरा फेरी कर फर्जी तरीके से बैंकों से लोन भी ले लिया था पुलिस ओमप्रकाश धनवानी को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड भी लेगी ताकि जमीन घोटाले के संबंध में उससे और जानकारी पुलिस को मिल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News