Sage university के hostel में दूषित खाना खाने से 22 छात्राएं फूड पॉइजनिंग का शिकार ! अस्पताल में भर्ती

4/17/2023 1:33:19 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में गर्मी की शुरुआत होते ही क्षेत्रों में दूषित खाना खाने के कारण कई लोग बीमार भी पड़ रहे हैं। इसी कड़ी में एक हॉस्टल में पढ़ने वाली तकरीबन 22 लड़कियां दूषित खाना खाने के कारण बीमार हो गई और उन्हें इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया जिनमें से 9 छात्राओं को तो इलाज देकर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया तो वही तेरह छात्राओं का अभी भी हॉस्पिटल में उपचार जारी है।

पूरा मामला इंदौर के राउ थाना क्षेत्र स्थित सेज यूनिवर्सिटी का है। जहां यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली तकरीबन 22 छात्रा दूषित खाना खाने के बाद बीमार पड़ गई और जैसे ही इस बात की जानकारी हॉस्टल प्रबंधक को लगी तो उन्होंने उन्हें इलाज के लिए स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। जहां 9 छात्राओं को तो हॉस्पिटल ने तुरंत इलाज देकर डिस्चार्ज कर दिया तो वही अभी भी 13 छात्राएं इलाज के लिए हॉस्पिटल में इलाजरत है।

छात्राओं का कहना है कि उन्हें हॉस्टल में मौजूद प्रबंधक ने सुबह का खाना देर रात दे दिया और उसके खाते ही थोड़ी देर बाद अचानक से उल्टी और चक्कर आना शुरू हो गए। इसके बाद उन्होंने हॉस्टल प्रबंधक को पूरे मामले की जानकारी दी तो उन्होंने उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया। वहीं इस पूरे मामले को लेकर हॉस्टल प्रबंधक का कहना है छात्राओं ने बाहर का दूषित भोजन कर लिया था जिसके जिसके कारण वह बीमार पड़ी है।

meena

This news is Content Writer meena