केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने लोकसभा चुनाव से पहले चंबल में कांग्रेस को दिया बड़ा झटका , 228 नेताओं को भाजपा में कराया शामिल....

1/24/2024 9:53:09 PM

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका दिया है। सिंधिया ने मुरैना जिले के तमाम पदाधिकारी समेत 228 कांग्रेसियों को भाजपा में शामिल करा लिया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मुरैना से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राकेश मावई भाजपा में शामिल हो गए थे। राकेश मावई के साथ 228 कांग्रेस कार्यकर्ता भी अब भाजपा में शामिल हो गए हैं।


आपको बता दें कि राकेश मावई मुरैना जिले से कांग्रेस के विधायक रहे हैं लेकिन वह पार्टी से नाराज चल रहे थे क्योंकि विधानसभा चुनाव 2023 में उनको टिकट नहीं दिया गया था। इसके बाद उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की और भाजपा की सदस्यता ले ली। इसके बाद राकेश मावई के तमाम समर्थक भी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

 

ग्वालियर के जय विलास पैलेस में राकेश मावई कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को लेकर पहुंचे यहां पर सभी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की और सभी लोगों ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है और भाजपा का हाथ थाम लिया है।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma