ग्वालियर में पकड़ा गया 24 किलो गांजा, दो अलग अलग कार्रवाई में 3 तस्कर गिरफ्तार

7/19/2022 7:11:03 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): पुलिस द्वारा नशे के सौदागरों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इस बीच ग्वालियर के दो अलग-अलग इलाकों से तीन गांजा तस्करों को पुलिस ने दबोचा है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने पांच लाख से अधिक कीमत का गांजा बरामद किया है। सभी आरोपी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर के रहने वाले हैं और उड़ीसा से गांजा लाकर सप्लाई करते थे पुलिस ने उनके खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मुरार इलाके में दो गांजा तस्कर गांजा तस्करी के लिए पहुंचने वाले हैं जिस पर पुलिस टीम यहां लगाई गई थी और लाल टिपारा के पास से पुलिस ने दो गांजा तस्करों को दबोच कर जा उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से 17 किलो गांजा बरामद हुआ है तो वहीं दूसरी कार्रवाई पड़ाव थाना इलाके के रेलवे स्टेशन इलाके में हुई। जहां रेलवे स्टेशन के बाहर एक युवक को 7 किलो गांजे के साथ दबोचा गया है।



पकड़े गए आरोपी चांद सीना मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं और उड़ीसा से गांजा लाकर दिल्ली ले जाते थे लेकिन दिल्ली में रेलवे स्टेशन पर सख्ती के कारण ग्वालियर स्टेशन पर उतर जाते थे और फिर यहां से अन्य वाहनों से दिल्ली जाते थे पकड़े गए आरोपियों से बरामद गांजे की कीमत पांच लाख के करीब बताई गई है। पुलिस इनसे पूछताछ कर इनके अन्य साथियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

meena

This news is Content Writer meena