ज्वेलरी शॉप से 3 करोड़ के गहनें चुरा ले गए चोर, दीवार में होल बनाकर घुसे

1/19/2022 7:32:59 PM

कटनी(संजीव वर्मा): कटनी के माधवनगर स्तिथ एक ज्वेलरी शॉप में अज्ञात चोरों ने सवा तीन करोड़ के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने दुकान के पीछे से सेंघ लगाकर इस घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने बाद पुलिस के भी होश उड़े हुये है।

शॉप के मालिक रवि पाहुजा ने बताया कि माधवनगर बंगला लाइन की मेन बाजार में उनकी संगीता ज्वेलर्स के नाम की आभूषण की दुकान है। बुधवार की सुबह जब वह दुकान खोला तो उसके होश फाख्ता हो गए। दुकान के अंदर सब बिथरा हुआ था, सारा माल गायब था। दुकान की पीछे की दीवार में एक होल था। उसकी माने तो कल देर शाम वह दुकान बंद कर घर गया था, तब तक सब ठीक था। 



ऐसा माना जा रहा है कि देर रात अज्ञात चोरों द्वारा शॉप की पीछे की दीवार को खोदकर चोर दुकान के अंदर घुसे होंगे और गैस कटर से तिजोरी को काटा और बेशकीमती सोना व चांदी पार कर दिया है। दुकानदार के अनुसार दुकान में लगभग 6 किलो सोने के आभूषण जिसकी अनुमानित कीमत 3 करोड़ रुपए 10 किलो चांदी 6 लाख रुपए और हीरे के जेवरात जिसकी अनुमानित कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है। 

घटना की जानकारी लगते ही माधवनगर पुलिस मौके पर पहुंची और  फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट सहित अन्य टीम मौके पर जांच में जुट गई है। इस पूरे मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर थाना प्रभारी तक चुप्पी साधे हुए है। 

meena

This news is Content Writer meena