इंसाफ की तलाश में खरगोन की अमरीन, शौहर ने तलाक,तलाक,तलाक बोलकर घर से निकाला

8/20/2019 4:24:57 PM

खरगोन: मध्य प्रदेश में तीन तलाक का एक मामला सामने आया है। जहां सोमवार को खरगोन जिले की एक पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि निकाह के चार महीने बाद ही शौहर ने तलाक, तलाक, तलाक बोलकर तलाक दे दिया और घर से निकाल दिया। पीड़िता अब इंसाफ मांग रही है। उसका कहना है कि उसे अब सिर्फ कानून और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही भरोसा है।

PunjabKesari

सोमवार को अपने परिवार के साथ एसपी कार्यालय पहुंची और आप बीती सुनाई। पीड़िता ने शौहर पर कई गंभीर आरोप लगाए। तीन तलाक मामले में कानून लागू होने के बाद जिलें में यह पहला मामला सामने आया है। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ तत्काल प्रकरण दर्ज नहीं किया। इसलिए उसे पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे से गुहार लगाने आना पड़ा।

PunjabKesari

पुलिस में पीड़िता अमरीन द्वारा दी शिकायत के अनुसार, अमरीन का निकाह 6 अप्रैल 2019 को शहर के रंगरेजवाड़ी निवासी सद्दाम से हुआ था। शुरुआत से ही मैकेनिक पति सद्दाम उसके साथ मारपीट करता था। कई बार सद्दाम उसे रात-रात भर पीटता था। सद्दाम ने नया गैरेज खोलने के लिए उसके पिता से 1 लाख रुपए की मांग भी की। अमरीन  का कहना है कि उसके पिता गरीब मजदूर है उनके पास जो कुछ था उन्होने शादी में लगा दिया। मांग पूरी ना होने पर अमरीन को प्रताड़ित किया जाता था। अमरीन ने जेठानी और ससुराल पक्ष के अन्य लोगों पर भी प्रताड़ना और मारपीट का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

तीन तलाक बोलकर घर से भगाया
अमरीन ने बताया कि 16 अगस्त को घटना वाले दिन वह अपनी चाची साइना बेग के साथ ससुराल पहुंची तो वहां पति सद्दाम व बड़े भाई और जेठानी ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। यहां तक की गला दबा कर मारने की कोशिश भी की गई। विवाद के दौरान सद्दाम ने चाचा रईस को बुलाकर कहा कि वह अब अमरीन को साथ नहीं रखेगा। इसी वक्त उसने तीन बार तलाक बोलकर घर से भगा दिय। अमरीन ने आरोप लगाया कि पति सद्दाम के अन्य रिश्तेदार महिला से अवैध संबंध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News