नशे का कारोबार करने वाले 3 गिरफ्तार, एक महिला फरार, बड़ी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद

11/2/2020 7:42:16 PM

शहडोल (अजय नामदेव): कटनी से शहडोल नशे का कारोबार करने वाले नशे के सौदागर को शहडोल पुलिस ने पकड़ा है। जिसके पास से नशे की बड़ी खेप जब्त की गई है। वहीं नशे के इस कारोबार से जुड़े शहडोल के दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपियों में एक महिला अभी फ़रार है। जिसकी पुलिस तलास कर रही है।

नशे का कारोबार करने वाले कटनी जिले के कैलवारा निवासी विनोद कोरी द्वारा नशे की सामग्री लेकर शहडोल में बेचे जाने की सूचना पर SP अवधेश गोस्वामी ने पुलिस टीम गठित कर घेराबंदी कर रेड किया, और विनोद कुमार कोरी, लक्की दाहिया और अमित अग्निहोत्री को मौके पर धर दबोचा। जिनके पास से 361 नगफेनारगन, क्यूपीजेंसिक एवं रेक्सोजेसिक नशीले इजेक्शन एवं 1000 नग नाइट्राबिट टेबलेट पाये गए। जिनको रखने एवं बेचने के संबंध में उक्त व्यक्तियों के पास कोई वैध कागजात नहीं पाये गए। जिसे पुलिस ने अपने गिरफ्त में ले लिया है।



पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शहडोल व उसके आसपास के क्षेत्रों में युवा वर्ग इजेक्शनों का सेवन करते हैं, और विनोद कोरी नशीला इंजेक्शन कटनी से लाकर के दूसरे लोगों को देता है। इस पूरे गिरोह में सुषमा नाम की महिला भी शामिल है, जो कि विभिन्न क्षेत्रों से नशीले इंजेक्शन और गोलियां लाकर इन व्यक्तियों का दिया करती है। पकड़े गए नशे के कारोबारियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari