रेस में लगे 3 डंपर हुए बेकाबू , एक थाने में घुसा, दूसरे ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, तीसरे को लगी आग

8/9/2019 1:38:35 PM

दतिया: दतिया जिले में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।  हादसा तीन शराबी डंपर चालकों की लापरवाही के कारण हुआ। एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में एक डंपर चालक ने बैलैंस खोया और सीधा थाने में जा घुसा और दूसरे ने ट्राली को टक्कर मार दी। इस दौरान एक डंपर में आग भी लग गई।



जानकारी के अनुसार, गुरुवार को इंदरगढ़ से  तीन डंपर दतिया आ रहे थे। तीनों ड्राइवर नशे में थे और 20 फीट चौड़े सेंवढ़ा-दतिया स्टेट हाइवे पर रेस लगा रहे थे। जैसे ही तीनों डंपर धीरपुरा थाने के सामने पहुंचे तो आगे चल रहा डंपर सड़क पर रखे स्टॉपर को बचाने के चक्कर में थाने की बाउंड्रीवाल तोड़कर अंदर घुस गया। पुलिस कर्मी बाहर आए और ड्राइवर गजेंद्र अहिरवार को बाहर निकाला। दूसरे डंपर ने धीरपुरा से दतिया की ओर 10 किमी आगे नागाजी कॉलेज के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी।



इससे ट्रैक्टर ने सवार 33 वर्षीय मजदूर रमेश अहिरवार निवासी झड़िया और 50 वर्षीय केशव दांगी निवासी रेड़ा की मौत हो गई। जबकि केशव का 30 वर्षीय पुत्र पंकज घायल हो गया। वहीं डंपर में आग लग गई। उसका ड्राइवर भाग निकला। दोनों घटनाओं की जानकारी लगने पर तीसरे डंपर को उसका ड्राइवर सेंवढ़ा चुंगी पर खड़ा कर भाग गया। घटना के बाद पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पीएम के लिए भेजा । वही तीनों चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

meena

This news is Edited By meena