मैहर में दर्दनाक सड़क हादसे में 3 की मौत दर्जनों घायल, CM ने किया मदद का ऐलान

11/16/2019 10:47:57 AM

सतना (रविशंकर पाठक): मध्यप्रदेश के सतना जिले में शुक्रवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई एवं दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को आनन-फानन में अस्तताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि यह बस रीवा में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से लौट रही थी तभी यह हादसा हो गया। वहीं प्रदेश के मुखिया कमलनाथ ने घटना को लेकर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि सभी घायलों और मृतक के परिजनों को मुआवजे दिया जाएगा।



घटना सतना जिले के मैहर के अमड़ा नाला के पास की है। जब ओवरटेक करने के प्रयास में बस का संतुलन बिगड़ गया और वह 5 फीट गहरी खाई में जा गिरी। बस रीवा से मैहर की ओर जा रही थी। घटना के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘बिरसा मुंडा जी के जयंती कार्यक्रम से लौट रही यात्रियों से भरी बस के मैहर में दुर्घटनाग्रस्त होने व तीन यात्रियों की मृत्यु की खबर बेहद दुखद। दुर्घटना में मृत यात्रियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। सभी घायलों के समुचित इलाज के निर्देश। पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहायता से लेकर हर संभव मदद के  निर्देश’।

 


कलेक्टर ने भी किया मदद का ऐलान
सतना के कलेक्टर डॉक्टर सत्येंद्र सिंह ने भी मृतकों के परिजनों को दो -दो लाख, गंभीर रूप से घायल को 25 - 25 हजार और अन्य घायलों को दस दस हजार रुपये देने की घोषणा की है।

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar