6 घंटे में 3 मर्डर से दहला इंदौर, क्या शहर में बेलगाम हो रहा अपराध?

3/25/2021 11:49:56 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): अपराध का गढ़ बनते जा रहे इंदौर में बुधवार रात 6 घंटे में तीन मर्डर हुए।  मामूली विवाद के चलते हुई इन हत्याओं में पहली वारदात खजराना थाना क्षेत्र में दीवार पर नंबर लिखने की वजह से हुई वही दूसरा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है जहां डबल मर्डर किया गया। मामले में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के करोलबाग के पास गौरव मिश्रा, अर्पित नाम के दो युवकों की चाकू से गोद कर सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है । दोनों पर आधा दर्जन अपराध दर्ज थे । पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक कुछ दोस्तों के साथ पार्टी मना रहे थे तभी कोई विवाद हुआ और इन दोंनो पर हमला हुआ है । मृतक अर्पित जान बचाने के लिए करीब 200 मीटर तक भागा लेकिन बच नहीं पाया । फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है। आशंका है कि इन्हीं के दोस्तों ने हत्या को अंजाम दिया है । घटना की जानकारी लगते ही मौके पर वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे साक्ष्य एकत्रित किए गए और पोस्टमार्टम के लिए दोनों की मृतक की बॉडी एमवाय पहुंचाई है ।

PunjabKesari

वही दूसरी घटना खजराना थाना क्षेत्र के पुष्पविहार कालोनी की है । जहां दो पक्षों में दीवार पर नंबर लिखने को लेकर विवाद हुआ। दोनों ही पक्ष दीवार बनाने का काम करते हैं। जहां विवाद में एक पक्ष ने इरफान पिता लियाकत पटेल पर हमला कर दिया जिसे गंभीर हालत में उपचार के लिए बॉम्बे अस्पताल ले जाया गया । जहां उसकी मौत हो गई । इरफान पर गणेश पाटिल, अमन नागर,दीपक पावर, अंकुश सेंगर ने चाकुओं से हमला किया था ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News