दमोह में 2 अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

11/21/2019 11:33:03 AM

दमोह: मध्य प्रदेश की सड़कों पर वाहनों की तेज रफ्तार कई लोगों की मौत का कारण बन रही है। वहीं इसी बीच दमोह जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा पटेरा थाने के राज बंदी गांव की पुलिया के पास हुआ। यहां बुधवार देर रात बाइक सवार 2 युवक गाड़ी समेत एक खेत में जा गिरे ओर इससे दोनों की मौत हो गई। सुबह जब ग्रामीणों ने शव पड़े देखे तो पुलिस को इसकी सूचना दी। मृतकों के नाम विष्णु पिता हक्के विश्वकर्मा व विष्णु पिता वृंदावन विश्वकर्मा बताए जा रहे हैं।

वहीं दुर्घटना का मुख्य कारण बाइक का तेज रफ्तार होना बताया जा रहा है। बाइक की रफ्तार तेज होने की वजह से युवक उस पर से नियंत्रण खो बैठा और सीधे उछलकर खेत में जा गिरे। इस झटके में दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के परिवार वालों को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है।

दमोह जिले में दूसरा हादसा तारादेही थाना क्षेत्र के सर्रा के पास व्यारमा नदी के पुल पर हुआ। यहां मवेशी से बाइक सवार युवक के टकराने पर उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान तेजगढ़ निवासी लकी दीक्षित उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई है। वह एक निजी स्कूल का संचालन करता था। सड़कों पर खड़े मवेशियों और आवारा पशुओं की वजह से दुर्घटना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी और लकी के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं दुर्घटना की सूचना जब उसके परिवार वालों को लगी तो घर में शोक की लहर दौड़ गई।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh