MP के सतना, भिंड और मुरैना जिलों में तीन अलग-अलग हादसों में 3 लोगों की मौत

12/24/2019 2:45:14 PM

सतना/भिंड/मुरैना: मध्य प्रदेश के सतना, भिंड और मुरैना जिलों से अलग- अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई हैं। सतना के सिविल लाइन थाना इलाके के पन्ना नाका के पास एक ट्रक बेकाबू होकर पेड़ तोड़ते हुए नाला फांदकर दुकान में जा घुसा। इस हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई है। वहीं दूसरे युवकों को पुलिस ने सुरक्षित निकाल लिया है।

मंगलवार की सुबह करीब 6.30 बजे ट्रक क्रमांक यूपी 93 एटी 8364 नागौद की ओर से चलकर सतना शहर की तरफ प्रवेश कर रहा था। पन्ना नाका के साईं गार्डन पहुंचते ही ट्रक बेकाबू हो गया और दुकान में घुस गया। इस भीषण दुर्घटना में ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। दुर्घटना के बाद ड्राइवर और खलासी ट्रक में फंस गए। सूचना के बाद डायल 100 मौके पर पहुंची और फिर क्रेन को बुलाकर ट्रक को ऊपर खींचने की कोशिश की गई। क्रेन की मदद से ट्रक को उठाकर साइड पर खड़ा करते हुए चालक को कटर से काटकर सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। वहीं खलासी की मौके पर मौत हो गई है। इस हादसे में दो दुकानें एक दम क्षतिग्रस्त हो गईं। वहीं एक गंभीर घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रदेश के मुरैना जिले की सबलगढ तहसील के राम पहाड़ी गांव के पास भूसे की एक ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 45 वर्षीय रिंकू जादौन पिता बैजनाथ जादौ निवासी कीर्तिपुरा की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घायल के नाम वीरेंद्र धाकड़ निवासी कीर्तिपूरा और शिवचरण धाकड़ पिता मूलचंद धाकड़ निवासी लहचौरा है।

भिंड में ट्रैक्टर ने एक किशोर को कुचल दिया। हादसा अटेर रोड पर बेटी बचाओ चौराहे के पास हुआ। छात्र हरेंद्र पुत्र राजेंद्र बघेल आईएएस स्कूल पढ़ने के लिए साइकिल से जा रहा था। तभी रेत से भरे ट्रेक्टर ट्रॉली ने छात्र को टक्कर मार दी। सिर के ऊपर पहियां चढ़ जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया है।  

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh