इनोवा और वैन में जबरदस्त टक्कर, 3 लोगों की मौत

8/7/2019 2:05:45 PM

निवाड़ी: निवाड़ी जिले में मंगलवार को गाड़ियों की जबरदस्त टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है। अस्पताल से बीमार परिजन को वापिस लेकर आ रही परिवार की वैन और इनोवा कार में जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसके चलते वैन मे सवार दो लोगो की मौत हो गई है और इनोवा कार में व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना कोतवाली थाना के अंतर्गत पृथ्वीपुर निवाड़ी मार्ग में हुई है। जहां शाम 7 बजे निवाड़ी तहसील कार्यालय के आगे रेलवे स्टेशन मार्ग पर वैन UP93 BB 1459 झांसी से मरीजों को छुट्टी मिलने के बाद टीकमगढ़ के कारी के बिलगांय जा रही थी। सामने से आ रही गाड़ी MP36 T 2014 से उनकी टक्कर हो गई, टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनमें सवार दो लोगो की दबकर मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य गंभीर रुप से घायल है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों में दो महिलांए भी है। जिसमें से एक महिला को मेडिकल कॉलेज में इलाज के दाखिल करवाया गया है और अन्य निवाड़ी अस्पताल में भर्ती है।

हादसे में मरने वालों में कारी टपरियन निवासी प्रताप घोष और झांसी निवासी ड्राइवर गजेंद्र वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। इनोवा कार ड्राइवर अजय झा को भी चोटें आई हैं। वहीं कार में सवार पडरा निवासी दिलीप जैन की झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar