राजनीति के 3 दिग्गज आए आमने-सामने, उमा भारती और कैलाश ने सिंधिया को प्यार से लगाया गले

2/1/2020 11:14:57 AM

ग्वालियर: राजनीतिक अखाड़े में भले ही भाजपा और कांग्रेस के नेता एक दूसरे के खिलाफ नजर आते हो। लेकिन मध्यप्रदेश के ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर इसी सियासत से परे सादगी की एक अलग तस्वीर नजर आई। जब पश्चिम बंगाल में भाजपा का किला लड़ा रहे कैलाश विजयवर्गीय और साध्वी उमा भारती एक शादी में शामिल होने भोपाल से ग्वालियर पहुंचे तभी उन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया दिखाई दिए जो उसी ट्रेन से दिल्ली जाने की तैयारी में थे।

PunjabKesari

उमा भारती ने जैसे ही ज्योतिराज सिंधिया को देखा गले लगा लिया सिंधिया ने भी बलाएं लेकर आशीर्वाद लिया। तभी सामने आए कैलाश विजयवर्गीय दोनों एक दूसरे को देख कर खुश नजर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विजयवर्गीय को लगाया गले से लगाया। वहां के माहौल में सद्भाव भरी राजनीति की एक अलग ही तस्वीर नजर आई। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उमा भारती को व्हीलचेयर पर बिठाकर विदाई भी दी।

PunjabKesari

इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय को देखकर भाजपा के कार्यकर्ता देखो देखो कौन आया शेर आया के नारे लगाते रहे। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक भी महाराज जिंदाबाद के नारों से ग्वालियर स्टेशन गुंजाते रहे। कैलाश विजयवर्गीय और उमा भारती को रवाना करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली रवाना हो गए।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News