केंद्रीय जेल में कैद 3 बंदी आपस में भिड़े, एक ने दूसरे पर किया ब्लेड से हमला

9/28/2021 6:59:44 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): रीवा के केंद्रीय जेल में बंद 3 कैदी आज आपस में भिड़ गए जिसमें एक बंदी पर ब्लेड से हमला किया गया जिसके बाद जेल पुलिस के द्वारा बीच बचाव कर तीनों बंदियों को छुड़ाया गया तथा पुलिस ने घायल बंदी को अस्पताल में भर्ती कराया। वही मामले पर अमहिया थाना पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है बताया जा रहा है कि तीनों ही बंदी इंदौर जेल से रीवा से शिफ्ट किए गए थे यह आपसी विवाद में तीनों आपस में भिड़े हैं।

PunjabKesari

रीवा के अमहिया थाना क्षेत्र स्थित केंद्रीय जेल से आज जेल प्रशासन की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है जिसमें जेल में बंद 3 कैदी आपसी विवाद के कारण आपस में ही भिड़ गए इसमें एक बंदी के ऊपर ब्लेड से हमला कर दिया गया और वह घायल हो गया तब मौके पर पहुंचे जेल प्रशासन ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। वही घायल कैदी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों के द्वारा उसका इलाज कर दोबारा जेल के लिए सुपुर्द किया गया है। मामले पर अमहिया थाना पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि तीनों ही बंदी इंदौर से रीवा शिफ्ट किए गए हैं तथा तीनों ही बंदियो को बड़ी वारदातों को अंजाम देने के चलते सजा हुई है तथा तीनों ही बंदियों का आपस में लंबे समय से विवाद चल रहा था और एक ही जेल में होने के चलते रीवा जेल में तीनों ही बंदी आपस में भिड़ गए इस दौरान एक बंदी के ऊपर ब्लेड से हमला किया गया जिसके बाद मामले में पुलिस के द्वारा अन्य दो कैदियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News