पुलिस नाके को देख सरपट भागे तीन बाइक सवार कुछ दूरी पर गिरे, पकड़े गए तो किए बड़े खुलासे

9/12/2021 1:04:12 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के भवरकुआं थाना क्षेत्र स्थित पालदा तरफ सीएसपी सहित थाना प्रभारी व अन्य पुलिस कर्मियों के साथ वाहन पेट्रोलिंग के दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवकों पर संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए देखा गया जिनका 300 मीटर पीछा किया गया पुलिस को आता देख तीनों ही बदमाश बाइक से भाग खड़े हुए इसी चक्कर में तीनों बदमाश रोड पर ही गिर गए जिसके बाद पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया और थाने लेकर आए। जहां पुलिस पूछताछ में उन्होंने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।



पुलिस ने बदमाशों के पास से धारदार हथियार सहित एक पिस्टल भी बरामद की है। बदमाशों के पूछताछ में अपना नाम राहुल करण और जीतू बताया है जीतू के पास से धारदार हथियार करण से एक पिस्टल बरामद की है। पकड़ाए आरोपी बाणगंगा थाना क्षेत्र के नदबाग कालोनी के रहने वाले हैं। पुलिस ने युवकों के पास से 2 चेन बरामद की है जिसमें से एक नकली चेन है। पूछताछ में युवकों ने अन्नपूर्णा, जूनि इंदौर, सयोगितागंज थाना क्षेत्रों से चेन लूटना कबूल किया है।



ऐसी ही 4 चेन लूट का खुलासा बदमाशों के पकड़े जाने के बाद पुलिस द्वारा किया गया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने एक अन्य महिला के माध्यम से लूटी हुई दो सोने की चेन बाजार में बिकवा दी है अब पुलिस उस महिला की तलाश में जुटी है ताकि अन्य लूटी हुई चेन भी बरामद की जा सके। पूरे घटनाक्रम में राहुल नामक बदमाश के गिरने के कारण हाथ में गंभीर चोट भी आई है फिलहाल पुलिस तीनों ही बदमाशों से पूछताछ में और भी कई बड़ी वारदात का खुलासा करने में जुटी हुई है।

meena

This news is Content Writer meena