3 साल के मासूम को ट्रेन से ले जा रहा युवक, यात्रियों की सूचना पर GRP ने पकड़ा

7/13/2019 5:16:19 PM

ग्वालियर(भरत रावत) : 3 वर्षीय मासूम अबोध बालिका को बहला-फुसलाकर एवं बिस्किट के खाने का लालच देकर आगरा से दतिया ले जा रहे युवक को यात्रियों की सूचना पर डबरा स्टेशन पर पकड़ लिया। जीआरपी ने बच्ची को अपनी सुपुर्दगी में लेकर संदिग्ध युवक से पूछताछ की। युवक के साथ एक महिला जो कि अपना नाम हेमा मालिनी बता रही थी पकड़ी गई है। जीआरपी ने बच्ची को अपनी सुपुर्दगी में लेकर संदिग्ध युवक तथा महिला से पूछताछ शुरू कर दी है।


 

पूछताछ के दौरान संदिग्ध युवक ने कबूल किया है कि बच्ची उसे आगरा रेलवे स्टेशन पर लावारिस घूमती मिली थी, जहां से वह उसे साथ लेकर दतिया जा रहा था। वहीं गहराई से पूछताछ के लिए युवक को ग्वालियर स्थित जीआरपी थाने ले जाया गया है। युवक एवं महिला को डबरा आरपीएफ पुलिस ने ट्रेन न. 51832 आगरा झांसी पैसेंजर ट्रेन से यात्रियों की सूचना पर दबोच लिया। आरपीएफ चौकी प्रभारी नंदलाल मीणा ने बताया कि वरुण पाल पुत्र परमानंद पाल निवासी रिछरा फाटक दतिया को डबरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर पहुंची पैसेंजर ट्रेन एक महिला सहित अबोध बालिका के साथ गिरफ्तार किया है।


मामला रेलवे एक्ट का ना होकर धारा आईपीसी का है इसलिए चौकी प्रभारी नंदलाल मीणा ने जीआरपी ग्वालियर को उक्त मामले की जानकारी थी जिस पर अधिकारियों के आदेश पर चौकी प्रभारी डबरा सुल्तान सिंह यादव ने पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की गई मामला संदिग्ध पाते हुए आरोपी पुरुष और महिला को आरपीएफ और जीआरपी के संरक्षण में अबोध बालिका को साथ लेकर ट्रेन नंबर 11077 झेलम एक्सप्रेस से थाना जीआरपी ग्वालियर निरीक्षक को सुपुर्द किया गया है।

 

meena

This news is Edited By meena