पानी से भरे टैंक में डूबा मिला 3 साल का मासूम

7/18/2018 12:26:47 PM

बीना : टैंक में डूबने से तीन साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई। अपने इकलौते बेटे की मौत पर पिता और दादा का विलाप देख अस्पताल में मौजूद दर्जनों लोगों की आंखें नम हो गईं। बच्चे की मौत पर परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार साईंधाम कॉलोनी में रहने वाला विनोद अहिरवार का तीन साल का बच्चा वीर खेलते-खेलते घर के सामने बन रहे मकान में चला गया। मकान के अंदर खुले पड़े शौचालय के टैंक में गिर गया। कुछ देर तक बच्चा घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लोगों को मोबाइल में फोटो दिखते हुए शहर में तलाश कर रहे थे, लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चला। परेशान परिवार के लोगों ने शाम करीब 5 बजे घर के सामने निर्माणाधीन मकान में बच्चे को तलाश किया। बच्चा टैंक के अंदर पड़ा दिखाई दिया। लोगों ने तुरंत टैंक में उतरकर बच्चे को बाहर निकाला। वह बच्चे को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मकान मालिक की लापरवाही
अस्पताल पहुंचे मुहल्ले के लोगों ने बताया कि निर्माणाधीन मकान वीरमखेड़ी निवासी किसी महाराज है। करीब दो साल से मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। लोगों ने बताया कि पहले निर्माणाधीन मकान के दरवाजे पर ईंटें रखी हुईं थी। लेकिन कुछ ही महीने पहले दरवाजें की ईंटें हटा दी गईं। अगर टैंक कवर होता या दरवाजे में ईंटें लगी होतीं तो बच्चे की जान नहीं जाती। इस घटना के लिए लोग मकान मालिक को जिम्मेदार बता रहे हैं। घटना के संबंध में थाना प्रभारी कमल निगवाल का कहना है कि मर्ग कायम कर कल मौका मुआयना करेंगे। अगर मकान मालिक की गलती सामने आएगी तो उनके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।

suman

This news is suman