अमीर बनने के चक्कर में छापने लगे नकली नोट, अब 3 लाख की नकदी के साथ हुए गिरफ्तार

11/28/2020 4:43:04 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में जल्दी अमीर होने के चक्कर में 4 युवकों ने कुछ ऐसा रास्ता अपनाया जिसकी वजह से वे क्रिमीनल बन गए। दरअसल, कनाडिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने 4 युवकों को नकली नोटों व नकली नोट छापने वाले सामान के साथ गिरफ्तार किया है। जो कलर प्रिंटर की मदद से नकली नोट बनाकर ग्रामीण इलाकों में भेजते थे। पकड़े गए आरोपियों से लगभग 300000 से भी अधिक के नकली नोट बरामद किए गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल, मुखबीर की सूचना पर कनाडिया पुलिस ने किराना की दुकान में लखन नामक युवक को नकली नोट चलाते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी ने अपने अन्य साथी हरि ओम , विक्रम और एक अन्य साथी का नाम कबूला पुलिस ने आरोपियों के पास से एक कलर प्रिंटर, नकली नोट बनाने के लिए इस्तेमाल करने वाले पेपर सहित अन्य सामग्री को जब्त किया है।

PunjabKesari

पुलिस ने लगभग 300000 से भी अधिक के नकली नोट बरामद किए हैं। पूछताछ में गिरोह ने कबूला कि वे नकली नोट छाप कर ग्रामीण इलाकों में खपाने का काम कर रहे थे। काफी दिन से ,सूचना पर पुलिस इन आरोपियों पर अपनी निगाह बनाए हुए थे मौका मिलते ही चारों आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। फिलहाल पुलिस इनके द्वारा छुपाए गए नकली नोट और अन्य जानकारी जुटा रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News