क्या अंग्रेजी शराब जहरीली थी? अंग्रेजी शराब पीने से 3 युवकों की मौत, 1 की हालत गंभीर...

7/27/2021 6:40:37 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): अब तक आपने सुना होगा कि देशी शराब ही जहरीली और जानलेवा होती है लेकिन इंदौर में अंग्रेजी शराब ने तीन युवकों की जान ले ली। हालांकि पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करने के साथ ही उस पब के बचे स्टॉक की भी जांच कर रही है जहां से युवक पार्टी मनाने के लिये गए थे। पूरी घटना इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में स्थित पैराडाइज पब की है। जहां चार दोस्त पार्टी मनाने के लिये पहुंचे थे। पार्टी मनाने के बाद जब वो घर लौटे तो उनमें से एक युवक की मौत रात में ही हो गई।

PunjabKesari

वही दूसरे युवक ने सोमवार सुबह उल्टियां करने के बाद दम तोड़ा। हालांकि, पुलिस की माने तो युवकों ने बियर का सेवन किया था लेकिन जानकारी ये भी सामने आ रही है युवकों ने अंग्रेजी शराब भी पी थी। फिलहाल, जहरीली और जानलेवा शराब ने इंदौर में 3 युवकों की जान ले ली है वही एक युवक की हालत गम्भीर बताई जा रही है जिसका इलाज निजी अस्पताल में जारी जारी है। 
               
PunjabKesari

दरअसल, स्कीम नंबर 51 में रहने वाले 26 वर्षीय शिशिर पिता ओमप्रकाश चौधरी की रविवार सुबह संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सोमवार को एरोड्रम थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद युवक का शव परिजनों को सौंपा। मृतक के परिजनों की माने तो शिशिर 24 जुलाई को दोस्तों के साथ पैराडाइज पब में पार्टी मनाने गया था। देर रात घर आया और सोने चला गया। शिशिर जब सुबह उठा और पिता को छोड़ने के लिए उनके दफ्तर गय वहां से लौटकर आया तो उसे उल्टियां होने लगीं।


PunjabKesari

सामान्य इलाज कराने के बाद जब हालत बिगड़ने लगी तो उसे निजी अस्पताल में ले गए। थोड़ी देर बाद डाक्टर ने उसे आइसीयू में भर्ती कर लिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वही जानकारी ये भी सामने आई है कि शराब का सेवन करने वाले शिशिर के दोस्त सागर अग्रवाल की भी मौत हो चुकी है। सागर, महाराष्ट्र से हाल ही में इंदौर आया था। वही सागर ने भी मौत के पहले उल्टियां की थीं। इधर, पुलिस शराब के एंगल के साथ ही यह भी पता लगाने में जुटी है उन्होंने घटना के एक दिन पहले क्या खाया और पिया था। हालांकि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

इधर, पार्टी मनाने गए रिंकू वर्मा नामक युवक का इलाज जारी है और जानकारी ये सामने आई है कि उसकी किडनी बुरी तरह से प्रभावित हुई है जिसके चलते वो डायलासिस पर है। गम्भीर रूप से बीमार रिंकू वर्मा के दोस्त स्वप्निल शर्मा ने बताया कि चार दोस्त साथ शराब पीने बैठे थे जिनमें से रिंकू का दोस्त अभिषेक अग्निहोत्री भी सोमवार रात को दम तोड़ चुका है। ये सभी लोग एक साथ पार्टी मनाने के लिए पैराडाइज पब में बैठे थे जिनमे से 3 दोस्तो की मौत हो चुकी है। वही रिंकू का सिरियस हालत में इलाज जारी है। स्वप्निल ने बताया कि शराब पीने के बाद सभी को सिरदर्द हुआ और सुबह सुबह उन्हें दिखना भी बंद हो गया था। वही स्वप्निल ने बताया कि रिंकू का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने बताया कि ये सब जहरीली शराब के लक्षण है। 

PunjabKesari

बेहद संगीन मामले में इंदौर आईजी हरिनारायणचारि मिश्रा ने बताया कि इन लोगों ने बीयर ली थी और उसके बाद उनका स्वास्थ्य लगातार खराब होता गया। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक तीन लोगों की मौत हुई है वही एक व्यक्ति गम्भीर रूप से बीमार है। आईजी के मुताबिक बीमार युवक से जानकारी ली जा रही है और अभी तक उसके द्वारा बताया गया है कि ये 3 दिन पहले की घटना है। वही लायसेंसी बीयर बार की बची हुई सामग्री के साथ ही पुलिस अन्य तथ्यों पर जांच कर रही है फिलहाल, इस पूरे मामले के बाद शहरभर में हड़कंप मच गया है क्योंकि इंदौर में अंग्रेजी शराब की खपत अनलॉक के बाद तेजी से बढ़ रही है और अब इस मामले के सामने आने के शराब के शौकीन चिंता में डूब गए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News