मातम में बदली शादी की खुशियां, नदी में नहाने गए 3 युवक डूबे

5/14/2019 9:05:46 AM

इंदौर: एक शादी समारोह में शामिल होने गए तीन युवक नदी में नहाते समय डूब गए। जिसमें से दो युवक इंदौर व एक युवक खरगोन का रहने वाला था। मृतकों की पहचान 23 वर्षीय गौरव, 15 वर्षीय तुषार उर्फ छोटू तथा 18 वर्षीय प्रिंस वर्मा के तौर पर हुई है। गौरव इंदौर के राम नगर और तुषार बाणगंगा का रहने वाला है, वहीं प्रिंस मोतीपुरा जिला खरगोन का था।


जानकारी के अनुसार, मोतीपुरा की संगीता साल्वे के घर इंदौर निवासी उनके भानजे रोहित साल्वे की शादी थी। इसमें शामिल होने के लिए गौरव, तुषार, प्रथम परमार आए थे। सुबह ठिबगांव से बरात लौटने के बाद तीनों ने नदी में नहाने का प्लान बनाया। इनके साथ प्रिंस वर्मा भी चल दिया।


इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी इंदौर निवासी प्रत्यक्षदर्शी सनी साल्वे ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि वे लोग पहले से नदी में थे। एक बार ये लोग नहा चुके थे। तुषार का बड़ा भाई मोनू भी वहीं था। हमने उन्हें घर चलने को कहा। चारों ने कहा नीचे शैंपू से नहाकर आते हैं। हम फव्वारे का पानी पीने लगे। चारों ने शैंपू लगाया। फिर तुषार, प्रिंस व गौरव नहाने के लिए कूदे। उसके बाद प्रथम ने छलांग लगा दी। वह डूबने लगा। हम 50 मीटर दूर खड़े थे। उसकी आवाज सुनकर हम दौड़े प्रथम के बाल खींचकर उसे बाहर निकाला। पीछे पलटकर देखा तो नदी में तीनों नहीं दिखे। 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR