भाजपा नेता के बाड़े से जुआ खेलते 32 लोग गिरफ्तार, दर्जनों मोबाइल, 4 कारों समेत लाखों की नगदी भी बरामद

4/26/2022 6:33:50 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाह): बड़वानी जिले में भाजपा नेता व पार्षद के बाड़े से जुआ खेलते 32 लोग गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। आरोपियों के पास से लाखों रुपए नगद, दर्जनों मोबाइल, 4 कारें, 5 मोटरसाइकिल सहित ताश के पत्ते जब्त किए गए हैं। यह कार्रवाई जिला मुख्यालय से एसपी की गठित विशेष टीम ने की।

अवैध जुआ खिलाने व खेलने के मामले में जिला पुलिस को मिली बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने सेंधवा के चारण मोहल्ले के पास स्थित भाजपा पार्षद इमरान खत्री के बाड़े से जुआ खेलते हुए 32 लोगों को हिरासत में लिया है। जिला मुख्यालय पर पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि जिले की व सेंधवा शहर की संयुक्त कार्यवाही में जुआ खेलते हुए 32 लोगों को गिरफ्तार किया है।



आरोपियों के पास से 9,25,000 नगद, 30 मोबाइल, 4 कारें व 5 मोटरसाइकिल व ताश के पत्ते जब्त किए गए हैं। जुआ खेलने वाले आरोपियों में मध्य प्रदेश महाराष्ट्र के लोग शामिल थे जो जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 13 जुआ एक्ट 109 भादवी का प्रकरण कायम कर विवेचना में लिया है। वही सेंधवा शहर के बीचो बीच इतने बड़े स्तर पर जुआ खेला जाना पुलिस के खुफिया तंत्र और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करता है।

meena

This news is Content Writer meena