8वीं की छात्रा के प्यार में पागल 32 साल का युवक, पहले लड़की के भाई फिर स्कूल टीचर को मारी गोली...

3/14/2023 6:22:27 PM

मुरैना (गजेंद्र सिंह): मुरैना शहर के गणेशपुरा के मिडिल स्कूल नंबर 4 में सोमवार को लड़की के प्यार में पागल एक युवक ने संस्कृत के शिक्षक हरीचंद शर्मा को गोली मार दी। सीने में दाईं तरफ गोली लगने से शिक्षक गंभीर घायल हो गया। इस घटना से पहले आरोपी युवक ने लड़की के 14 साल के भाई को भी गोली मार दी। दोनों घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है। सिटी कोतवाली थाना पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शी टीचर के अनुसार, सोमवार की शाम 4 बजे 32 साल का युवक दो लोडेड कट्‌टा लेकर गणेशपुरा के मिडिल स्कूल नंबर 4 में जा घुसा। आरोपी युवक ने शिक्षकों के बीच पहुंचकर सवाल दागा कि आठवीं की छात्रा के साथ किसने बेइज्जती की। शिक्षकों ने कहा कि ऐसा तो किसी ने कुछ नहीं किया। यह बात सुनकर आरोपी युवक ने थैले में से दो लिफाफे निकाले और उनको शिक्षकों की तरफ फेंक दिया। अगले पल, आरोपी युवक ने थैले में एक कट्‌टा निकाला और शिक्षकों की तरफ फायर किया। फायर मिस होने की दशा में युवक ने दूसरा लोडेड कट्टा निकाला और उससे फायर किया जिसकी गोली पास खड़े शिक्षक हरीचंद शर्मा पुत्र किशन लाल शर्मा के सीने में दाहिने तरफ लगी जिससे वह मौके पर जमीन पर गिर पड़े। शिक्षक को गोली लगने का सीन देखकर आरोपी युवक स्कूल की छत के रास्ते ऊपर से कूदकर भाग गया। इधर, स्कूल के हैडमास्टर हरीओम शर्मा स्टाफ के साथ घायल शिक्षक हरीचंद को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी और कोतवाली थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह जादौन मौके पर पहुंचे और उन्होंने लिफाफे में रखे दो टाइप पत्रों को पढ़ा। पत्रों को शहर कोतवाल योगेंद्र जादौन सौंपा गया है।

बता दें कि शहर के तुस्सीपुरा में रहने वाले 14 साल के किशोर जो आठवीं कक्षा की छात्रा का भाई है उसको भी आरोपी युवक ने सोमवार की दोपहर 3 बजे गोली मार दी जिससे वह घायल हो गया। किशोर को उपचार के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है।

meena

This news is Content Writer meena