साधुओं से मारपीट करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, चरोदा में बच्चा चोरी की शंका में लोगों ने पीटे थे 3 भगवाधारी

10/7/2022 12:20:05 PM

दुर्ग(प्रदीप): चरोदा में कल बच्चा चोरी के आरोप में तीन साधुओं के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ धरपकड़ शुरू हो गई है। दुर्ग पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। ये चार लोग साधुओं के साथ जमकर मारपीट किए हैं। इन चार के अलावा अन्य लोगों की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। क्योंकि 30 से 35 लोगों की लिस्टिंग की गई है। वीडियो वायरल होने के बाद से इनकी पहचान की जा रही है।

PunjabKesari

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने कहा, इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वीडियो के आधार पर 30 से 35 लोगों का चिन्हांकन किया गया है। जिन्होंने उकसाया है, उनके खिलाफ प्राथमिक रूप से कार्रवाई की जाएगी। तीनों साधु गांव में घूम रहे थे, एक बच्चे को प्रसाद खिला रहे थे। प्रसाद की बात को लेकर अफवाह फैली और भीड़ में मौजूद लोगों ने मारपीट की। पुलिस ने साधुओं का रेस्क्यू की और उपचार कराया।

PunjabKesari

फिलहाल अलवर की तरफ रवाना हो गए। सोशल मीडिया में वीडिया वायरल हुआ तो वीडियो के आधार पर जांच शुरू हुई। पुलिस के मुताबिक चरोदा क्षेत्र में कहीं से तीन साधु आ रहे थे। उसी दौरान किसी ने हल्ला करना शुरू कर दिया कि ये साधु बच्चा चोरी करते हैं। इसके बाद कुछ युवकों ने उन साधुओं को पीटना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे लोगों की भीड़ वहां जुट गई। कई लोग एक साथ दौड़ते हुए मौके पर पहुंच गए और साधुओं को जमकर पीटा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News