रिटायर्ड फ्लाइंग अधिकारी को वीडियो भेज ब्लैकमेल करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में किए बड़े खुलासे

11/5/2022 6:08:56 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पिछले दिनों राजेंद्र नगर पुलिस ने राजस्थान के भरतपुर से चार आरोपियों को वीडियो भेज ब्लैकमेल करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इन आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने चारों आरोपियों को 5 दिन की रिमांड पर राजेंद्र नगर पुलिस को सौंप दिया है।

आपको बता दें कुछ समय पूर्व राजेंद्र नगर क्षेत्र के एक निजी कॉलेज में रिटायर्ड फ्लाइंग अधिकारी को वीडियो भेज कर ब्लैकमेल किया गया था जिससे परेशान होकर अधिकारी ने अपने क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की थी। शुरुआती जांच में मोबाइल में एक महिला के नाम से नंबर मिला था। उस जांच के बाद पुलिस ने कई समय तक राजस्थान में डेरा डाले रखा और भरतपुर से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। रिमांड के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने ही अधिकारी को वीडियो भेज ब्लैकमेल किया था। पुलिस ने उन आरोपियों से मोबाइल बरामद कर लिया है। इसके साथ ही आरोपियों ने बताया कि उसके अलावा चार साथी और हैं जो इस पूरे काम में सम्मिलित है। राजेंद्र नगर पुलिस अब उन चारों आरोपियों की तलाश में जुटी है।

राजेंद्र नगर थाने के जांच अधिकारी सचिन त्रिपाठी ने बताया कि इन आरोपियों से अब तक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि उनको जो सिखाया गया था उन्होंने वही किया है। उन्होंने दूर से मोबाइल में वीडियो अटैच कर अधिकारी से बात की और रिकॉर्ड करने के बाद उस वीडियो को भेज दिया था। आरोपियों ने बताया कि इनके साथ सिम का इंतजाम करने वाले अलग लोग हैं और बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसफर करने वाले अलग। उन्होंने बताया कि हमको जैसा बोला गया था हमने वैसा ही किया है। अब आरोपी 5 दिन के रिमांड पर हैं आने वाले समय में हो सकता है कुछ और बड़े खुलासे भी हो।

meena

This news is Content Writer meena