1185 नशे की गोलियों सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

7/31/2021 5:30:41 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच व एमआईजी पुलिस की संयुक्त टीम ने एक बड़ी कार्यवाही करते हुए अवैध रूप से अल्प्राजोलम की गोलियां सप्लाई करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। वही पकड़े गए चार आरोपियों से 1185 से अधिक अल्फाज़ोलम गोलियां जब्त की है।



दअरसल, इंदौर क्राइम ब्रांच व एमआईजी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एमआईजी थाना क्षेत्र में कुछ लोगों का अवैध रूप से नशे की अल्फाज़ोलम की टेबलेट बेचने की फिराक में घूम रहे हैं जिस पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने एमआईजी पुलिस के साथ मिल कर घेरा बंदी कर चार आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। वहीं पकड़े गए आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके पास से 1185 टेबलेट मिली। पुलिस अब पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।



पुलिस के अनुसार, इस कारोबार में सरजील अंसारी , शहनवाज अली , इमरान शफीक व शाहरुख खान में शामिल होना बताया जो कि सभी आरोपी इंदौर के रहने वाले हैं। जिनका आपराधिक रिकार्ड कई थानों में दर्ज है। बहरहाल पुलिस अब चारों आरोपियों से अवैध अल्फाज़ोलम टेबलेट के बारे में पूछताछ कर रही है कि यह अवैध टेबलेट कहां से और किसको देने आए थे।
 

meena

This news is Content Writer meena