5 लाख के चोरी के पटाखों के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

10/23/2021 3:44:51 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की तेजाजी नगर थाना पुलिस एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने लाखों रुपयों के पटाखा चोरी करने वाली गैंग को गिरफ्तार कर उनके पास से कई पटाखें जब्त किए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। गैंग के मुख्य आरोपी पर कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है।

इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित गुरुग्राम में जयप्रकाश सुखवानी नामक व्यक्ति का पटाखों का काफी बड़ा स्तर का व्यापार है और वहीं पर उनका गोडाउन भी है लेकिन विगत 2 वर्षों से उनके यहां लगातार लाखों रुपए के पटाखों की चोरी हो रही थी जिसकी शिकायत उन्होंने इस वर्ष तेजाजी नगर थाने पर दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस द्वारा बारीकी से जांच पड़ताल शुरू की गई। आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। 



बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी छोटेलाल ने अपने अन्य साथी आकाश, रवि और कमल को साथ में मिलाकर करीबन 500000 रुपये के गोडाउन से पटाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया था और उन पटाखों को छोटी-छोटी दुकानों में बेचने की फिराक में क्षेत्र में घूम रहे थे और इसी तरह की घटना को वह बीते वर्ष भी अंजाम दे चुके थे। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चारों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे कर दिया है और चोरी किए गए सभी पटाखे जब्त किए जा चुके हैं।

meena

This news is Content Writer meena