MP में दो अलग- अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत

1/3/2020 12:17:44 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में नया साल शुरू होते ही हादसों की खबर एक के बाद एक सामने आ रही है। वहीं इसी बीच सड़क हादसों के मामले अब छिंदवाड़ा और बैतूल से सामने आए हैं। यहां बुधवार रात हुए सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वही एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों दुर्घटनाओं में बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

पहला हादसा छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा तहसील के जमुनिया गांव में हुआ है। यहां नववर्ष पर लगे मेले को देखने आए दो युवकों अंकित मरकाम (22) और देवकुमार (20) को राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि3 एक महिला बुरी तरह से घायल हो गई, जिन्हें तुरंत इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। इनमें से एक मृतक युवक अरविंद सिंह चौहान बैतूल जिले के आमला तहसील का निवासी था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

वहीं दूसरा हादसा बैतूल के डहरगांव के पास हुआ है। यहां एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों के नाम संदीप और गोविंद बताए जा रहे है। दोनों जिले के महुपानी गांव के निवासी बताए गए हैं। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh