Chhatarpur: चार साल के बच्चे को बंदर ने काटा, मां बोली...बहुत खूबसूरत बंदर था, दिखने में किसी विदेशी की तरह लगा..

Sunday, Aug 25, 2024-07:44 PM (IST)

छतरपुर। (राजेश चौरसिया): मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बागेश्वरधाम में ख़ूबसूरत और सुंदर बंदर के आतंक का मामला सामने आया है। जहां इस ख़ूबसूरत बंदर ने उड़ीसा से आए 4 साल के बच्चे आदित्य कुमार पर हमला कर उसके हाथ पर काटकर घायल कर दिया है। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है और ट्रामा वार्ड में भर्ती है। दरअसल 4 साल  का आदित्य अपने परिवार अपनी माँ सुष्मिता मिश्रा के साथ बागेश्वर धाम में दर्शन करने आया था जिस पर वहां घूम रहे बंदर ने हमला कर दिया और झपट्टा मारकर उसके हाथ पर काट लिया जिससे वह घायल हो गया। जिसे एम्बुलेंस से अस्पताल लाया गया है।

माँ बोली बहुत सुंदर बंदर, विदेशी की तरह मैनें आज तक नहीं देखा..

बंदर की सुंदरता और खूबसूरती की बात हम नहीं बल्कि बच्चे की मां कर रही है। वह ख़ुश होकर और मुस्कुराते हुए बोली इतना सुंदर और खूबसूरत बंदर उसने आज तक अपने जीवन में नहीं देखा। मेरे बच्चे को काटने वाला बंदर इतना खूबसूरत था कि देखते ही बन रहा था वह बहुत गोरा-चिट्टा बिल्कुल सफेद, बेदाग किसी विदेशी की तरह लग रहा था।

बंदर की खूबसूरती पर मोहित बच्चे की माँ..

महिला सुष्मिता के बताने के तरीके और फेस एक्सप्रेशन और प्रजेंटेशन से ऐसा लग रहा था कि बंदर की सुंदरता पर इतनी फिदा हुई कि उसकी खूबसूरती के आगे वह अपने बच्चे पर हुए हमले को भूल सी गई। वह इस हादसे से उतनी दुःखी और परेशान नहीं थी जितना कि होना चाहिए था। ऐसा लगता था जैसे वह बंदर की खूबसूरती पर लट्टू/मोहित हो गई हो, और अपने बच्चे पर आई परेशानी को भूल गई है।

PunjabKesariअस्पताल में नहीं मिले रेबीज के इंजेक्शन..

वहीं महिला का आरोप है कि उसे अपने बच्चों के इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में रेबीज के इंजेक्शन नहीं मिले और उन्हें 500 रुपए खर्च करके बाजार से इंजेक्शन और दवाएं लेकर आने पड़े, साथ ही उसका कहना और आरोप है कि जब जिला मुख्यालय के जिला अस्पताल का यह हाल है, तो दूरस्थ अंचलों के क्या हाल होंगे, यह सोचने वाली बात है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News