घर के बाहर खेल रही 4 साल की बच्ची लापता, SP सचिन शर्मा ने संभाली कमान, परिजनों से मिलने पहुंचे

6/7/2023 4:25:43 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): उज्जैन की कमल कॉलोनी में रहने वाली 4 वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गई। करीब 19 घंटे बीत जाने के बाद भी मासूम का पता नहीं चल सका है। जिसके बाद बुधवार को उज्जैन एसपी ने कमान संभाली और वे बच्ची के घर पहुंचे। बच्ची का घर के बाहर खेलते हुए एक वीडियो भी सामने आया है। इधर पुलिस ने अपील की है कि बच्ची के बारे में कुछ भी जानकारी लगने पर तत्काल पुलिस को खबर करे।

शहर के कमल कालोनी निवासी केटरिंग का काम करने वाले राम सिंह राणा की मासूम बेटी राजनंदिनी उर्फ नंनू घर के बाहर अपनी बड़ी बहन स्वाति के साथ खेल रही थी। इस दौरान बच्ची की मां घर में काम कर रही थी। करीब तीन बजे तक बच्ची को देखा गया उसके बाद से वो गायब है।

करीब एक घंटे तक खोजने के बाद जब बच्ची का पता नहीं चला तो परिवार वालों ने पुलिस को खबर की। शहर के सभी सोशल मीडिया ग्रुप पर बच्ची के फोटो भेजे गए। लेकिन घटना के करीब 18 घंटे बीत जाने के बाद भी मासूम बच्ची का अब तक पता नहीं चला है। फिलहाल पुलिस ने बच्ची की गुमशुदगी के मामले में केस दर्ज कर लिया है।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी सचिन शर्मा बच्ची के घर पहुंचे यहां उन्होंने परिवार वालों से बातचीत कर घटना की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि बच्ची दिनांक 06 जून को दोपहर 02: 45 बजे से 03:30 बजे के बीच घर के बाहर खेल रही थी और कहीं चली गईं है। बच्ची के मिलने पर अपने नजदीकी थाने पर पुलिस को सूचित करे। बच्ची का रंग गोरा है और उसने ब्लैक एंड व्हाइट टीशर्ट पहने हुए था। व्हाइट पीछे ब्लैक है ब्लू, जामुनी जैसे रंग की लेगी पहने है। बच्ची का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो घर के बाहर खेल रही है और फिर वापस घर की और दौड़ते हुए चली जाती है।

meena

This news is Content Writer meena