4 साल की मासूम से दरिंदगी, पापा की दुकान से खेलते खेलते हुई घायब, फिर इस हाल में मिली...

5/3/2022 3:57:10 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): त्योंथर के सोहागी थाना क्षेत्र में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की घटना का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एफआईआर के बाद मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची अपने पिता की चाय की दुकान से खेलते हुए पास के जूता चप्पल दुकान में चली गई। जहां पर दुकान के मालिक ने मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

त्योंथर के सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत आज दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 4 साल की मासूम बच्ची को जूता चप्पल दुकान के मालिक ने अपनी हैवानियत का शिकार बना लिया जिसके बाद परिजनों के द्वारा मामले की शिकायत थाने में की गई तब पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत ही आरोपी को गिरफ्तार किया है। दरअसल 4 साल की मासूम बच्ची अपने पिता की चाय की दुकान में बैठी हुई थी।

इस बीच खेलते हुए वह पास में स्थित जूता चप्पल की दुकान पर पहुंच गई जहां पर दुकान संचालक के द्वारा मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया गया जिसके बाद घटना से परेशान मासूम बच्ची रोते बिलखते अपने परिजनों के पास पहुंची तब परिजनों के पूछने पर घटना की जानकारी लगी। परिजनों ने तुरंत घटना की शिकायत पुलिस को दी। तब मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसे जेल भेज दिया।

meena

This news is Content Writer meena