इंदौर से कोरोना भगाने के लिए 5 देवियां कर रही भोले नाथ का जप

4/22/2020 4:59:47 PM

इंदौर: कोरोना का हॉटस्पॉट बने इंदौर में हालात बिगड़ रहे हैं। दिनी प्रतिदिन कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इसे देखते हुए इंदौर की 5 मासूम देवियां रोज घंटों बैठकर इस संकट से निजात पाने के लिए जप कर रही है। मानु, एंजल, छवि, उन्नति और ख्वाहिश इन 5 मासूम देवियों ने कोरोना से जंग लड़ने के लिए भगवान के सामने मंत्र जपना शुरू कर दिया है।ये पांच मासूम देवियां घर के अंदर ही भगवान महाकाल का जप कर रही हैं। इंदौर को कोरोना से मुक्त कराने के लिए यह लगातार प्रार्थना का कर रही हैं।

इंदौर में कोरोना ने कहर ढा दिया है प्रशासन अपनी तरफ से इसकी रोकथाम के लिए जुटा हुआ है लेकिन ना तो रोगी आने कम हो रहे ना मौत के आंकड़े कम हो रह हैं। लिहाजा अब धरती के भगवान के साथ इन बच्चियों ने अखिल ब्रह्मांड के भगवान भोलेनाथ से गुहार लगाई है कि इंदौर समेत पूरे भारत से जल्द कोरोना खत्म हो जाए।



इंदौर की ओम विहार कॉलोनी में रहने वाली यह बच्चियां खड़े होकर घंटों अपने घर के अंदर ही भगवान भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए जप कर रही ही हैं इनका मानना है कि कोरोना महामारी से तभी बचा जा सकता है जब भगवान प्रसन्न होंगे। भगवान की कृपा से ही रोगों का नाश होता है। इन बच्चियों की सच्ची भावना देखकर उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही कोरोना महामारी काबू में आएगी और भगवान भोलेनाथ की कृपा पूरे प्रदेश में बरसेगी।

meena

This news is Edited By meena