ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 5 की दर्दनाक मौत, 20 घायल

6/4/2022 11:58:00 AM

हरदा(राकेश खरका): हरदा जिले के खिरकिया खंडवा राजमार्ग के बीच धनोरा के पास भीषण सड़क हादसा हुआ।   हरसूद थाना क्षेत्र में मेंडापानी के आदिवासी परिवार के ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को खिरकियां सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



ग्रामीण मन्नत कार्यक्रम से लौट रहे थे। तभी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया,  इनको खंडवा जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है। घटनास्थल पर एसडीओपी रविंद्र वास्केल ने अपने सरकारी चार पहिया वाहन से मृतक व घायलों को खिरकिया अस्पताल पहुंचाया।

इस बड़े सड़क हादसे के बाद जब मृतक व घायलों को खिरकियां स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया तो इस दौरान स्वास्थ्य केंद्र में लगभग आधा घंटे तक आदिवासी ग्रामीण मरीजों को डॉक्टरों का इंतजार करना पड़ा और स्वास्थ्य केंद्र में वार्ड भी नहीं थे। स्थानीय लोगों ने मृतक व घायलों को एंबुलेंस से उतारकर उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। आदिवासी ग्रामीण अपने बच्चों और महिलाओं को बचाने की गुहार लगाते रहे डॉक्टरों के सामने हाथ जोड़ते रहे लगभग 2 घंटे बाद अनुविभागीय अधिकारी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे हैं।

meena

This news is Content Writer meena